विक्की कौशल और कटरीना कैफ आए दिन अपने रिलेशन को लेकर मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं. इन दोनों स्टार्स ने अभी तक कोई फिल्म साथ नहीं की है, लेकिन फिर भी फैंस इन दोनों को साथ देखना चाहते हैं. इतना ही नहीं, फैंस तो दोनों को मिस्टर एंड मिसिज कौशल कहकर भी बुलाना शुरू कर दिया है. आए दिन दोनों को एक साथ देखा जाता है. जी सीने अवॉर्ड में तो कटरीना कैफ विक्की कौशल के हाथों मे हाथ डाल के पहुंची थी.

जिसके बाद लोगों को पूरा यकीन हो गया था कि इन दोनों ही स्टार्स के बीच कुछ तो चल रहा है. वो अलग बात है कि, दोनों ने अपनी डेटिंग को छुिपाने की काफी कोशिश की, कटरीना कैफ और विक्की कौशल अपने रिलेशन के बारे में बोलने से हमेशा कतराते हैं.

जिसके बाद भी दोनों ही स्टार्स मीडिया में कोई न कोई खबर को लेकर सामने आते ही रहते हैं. लेकिन अब जो खबर हम बताने जा रहे हैं वो खबर कटरीना कैफ और विक्की कौशल के फैंस के लिए चौकाने वाली खबर हो सकती है. दरअसल, पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, विक्की कौशल आए दिन कटरीना कैफ से मिलने जाते हैं.

अब ये सुनने के बाद आप लोगों को लग रहा होगा कि अगर ये बात सच है तो मीडिया को इसकी भनक क्यो नहीं है, आप जो सोच रहे हैं वो बिल्कुल ठीक है लेकिन विक्की कौशल भी कोई कम नहीं है. मीडिया को चख्मा देने के लिए विक्की अपनी पहचान छिपाने के सारे इंतजाम करके जाते हैं.

इतना ही नहीं इस रिपोर्ट में तो ये भी लिखी है कि, विक्की कौशल अपनी पहचान छिपाने के लिए हुड और मास्क का सहारा भी तेले हैं ताकि उनको कोई पहचान ना पाए. ये हम नहीं बल्कि कटरीना कैफ के पड़ोसी कह रहे हैं. विक्की कौशल को आए दिन कटरीना के घर से आते-जाते उनके पड़ोसियों ने कई बार देखा है. चाहे मीडिया की निगाहों से विक्की बचने की कोशिश कर रहे हों लेकिन वो कटरीना के पड़ोसियों की निगाहों से नहीं बच पाए.

Loading...