इस वजह से रोहित शेट्टी ने विकास गुप्ता को डांट लगाकर “खतरों के खिलाडी 9” शो से बाहर निकाला

अपने आने वाले एपिसोड में स्टंट शो “खतरों के खिलाडी 9” काफी इंटरेस्टिंग और मनोरंजक होता जा रहा है. हर्ष लिम्बचिया के जाने के बाद अब सिर्फ छह कंटेस्टेंट बचे हुए हैं; विकास गुप्ता, अविका गौर, जैस्मिन भसीन, भारती सिंह, अली घनी और जईन इमाम। तो जैसे-जैसे शो अपने आखिरी पड़ाव की ओर बढ़ रहा है, वैसे-वैसे शो और मनोरंजक हो रहा है.

अगले वीकेंड के टीज़र में रोहित शेट्टी भारती सिंह के साथ फ़्लर्ट करते देखे जाएंगे, जहां भारती रोहित से साथ रोमांटिक हो रही हैं और रोहित ब्लश करने से रुक नहीं पा रहे हैं. फिर रोहित भारती से कहते हैं कि अब जब हर्ष चला गया है, तो भारती अब क्या करेंगी? इस पर सब लोग जमकर हँसे और फिर भारती भी हंसती हुई देखी गई थी. बावजूद इस बात के, कि भारती हर्ष के शो से एलिमिनेट होने के बाद काफी मायूस हो गई थीं.

अब रोहित का ध्यान जब विकास की ओर आकर्षित हुआ और वो विकास पर जमकर बरसे. आरोप ये था कि अपने गेम को मज़बूत करने के लिए, विकास स्टेरॉइड्स का अत्यधिक सेवन कर रहे हैं, जिससे उन्होंने खेल के नियमों को तोडा है. बचाव पर विकास ने अपने सह-कंटेस्टेंट जईन इमाम को बीच में घसीटा और कहा कि वो भी स्टेरॉइड्स का सेवन करते हैं. जिसपर रोहित ने ये कहा, कि वो अपने वर्कआउट से पहले लेते हैं, जिसको खेल के नियमों में नहीं गिना जाएगा.

विकास ने बताया कि उनको पिछले दो साल से उनको शोल्डर इंजरी है , तो तभी वो पेनकिलर भी लेते हैं. जब उन्होंने हेलीकाप्टर से स्टंट किया था,तब उनको बहुत पेन हुआ था. इससे बचने के लिए, पेनकिलर और स्टेरॉइड्स उन्होंने शो के निर्माताओं की जानकारी के बगैर लिए. उनका निकाला जाना बिलकुल ठीक है.

फिलहाल जईन ने इस बात पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी. अब देखना ये है कि ये शो अपने मुकाम तक किस तरह पहुँच पाता है.

Loading...

You may also like...

shares