बेड पर खेलना चाहते हैं लंबा तो आजमाएं इन 4 तरीकों को

इस बात में कोई दो राय नहीं कि महिलाओं की तुलना में पुरुष जल्दी चरमसुख तक पहुंच जाते हैं. वहीं इसके साथ ही कई पुरुषों में 40 की उम्र पार करने के बाद शीघ्रपतन की भी समस्याएं देखने को मिलती है. ऐसे में कई बार ऐसा भी होता है कि महिलाएं अक्सर असंतुष्ट रह जाती हैं. जो आपके रिलेशनशिप पर भी असर डालता है. पुरुषों को सेक्स ज्यादातर शारीरिक संतुष्टि देता है, जबकि महिलाओं के लिए ये भावनात्मक संतुष्टि देता है. ऐसे में कोई भी पुरुष नहीं चाहता कि वो अपनी पार्टनर को संतुष्ट ना कर सके. तो आइए आपको बताते हैं कुछ तरीके जिससे आप बेड पर ज्यादा लंबे समय तक टिक सकते हैं.

धीमी गति से करें

अगर आप महिला हैं और चाहती हैं कि आपका पार्टनर आपके साथ लंबे समय तक टिक कर सेक्स करे तो आप सेक्स की शुरुआत धीरे-धीरे करें. इसके साथ ही अपने पार्टनर को कहें की हर थोड़ी देर में गति को बढ़ाए. साथ ही जब आपके पार्टनर को लगे की वो स्खलन को तैयार है तो उसे कुछ सेकेंड रुकने को कहें.

रोल प्ले है कारगार

सेक्स के दौरान ज्यादा देर टिकने के लिए रोल प्ले एक काफी कारगार तरीका हो सकता है. इससे आपके पार्टनर के साथ आपको नया अनुभव तो मिलेगा ही साथ ही जल्दबाजी नहीं होने के कारण आप एक लंबे समय तक टिक सकते हैं.

पेल्विक फ्लोर एक्सरसाइज करें

बेड पर लंबा खेलने के लिए जितना मानसिक तौर पर तैयार होना जरूरी होता है उतना ही जरूरी शारीरिक तौर पर भी तैयार होना होता है. लंबे वक्त तक सेक्स करने के लिए आप चाहें तो पेल्विक फ्लोर एक्सरसाइज का भी सहारा ले सकते हैं. इससे आपकी मांनसपेशिया मजबूत होंगी. साथ ही इस एक्सरसाइज को करने से शीघ्रपतन की समस्या भी दूर हो सकती है.

कंडोम का करें इस्तेमाल

आपको ये सुनकर आश्चर्य होगा की कंडोम के इस्तेमाल से भी आप ज्यादा देर तक सेक्स कर सकते हैं. जब आप कंडोम के साथ सेक्स करते हैं तो आपकी संवेदनाएं थोड़ी कमजोर पड़ जाती हैं जिससे की एक लंबे समय तक आप सेक्स कर सकते हैं.

You may also like...