टीवी इंडस्ट्री में तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो ने अपनी अलग ही पहचान बना ली. वहीं बात करें इस शो में ‘नट्टू काका’ का किरदार निभाने वाले घनश्याम नायक की तो उन्होंने अपने किरदार को निभाते हुए जानें कितने ही दिलों में अपनी जगह बना ली. इसी के साथ ही अब रविवार को ‘नट्टू काका’ ने दुनिया को अलविदा कह दिया है. उनके जाने के बाद से ही टीवी इंडस्ट्री के साथ-साथ उनके फैंस में भी शोक की लहर दौड़ गई. वहीं इस शो में बाघा का किरदार निभाने वाले अभिनेता तन्मय वकारिया ने उनके आखिरी दिनों का हाल बयां किया है.

 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नट्टू काका के सहयोगी बाघा का किरदार निभाने वाले तन्मय उनके आखिरी दिनों में उनके परिवार वालों के साथ संपर्क में थे. वहीं उन्होंने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि ‘वह पिछले 2-3 महीनों से बहुत दर्द में थे और मुझे लगता है कि अब वह एक बेहतर जगह पर हैं. मैं अक्सर उनके बेटे से बात करता था. उसने बताया कि वे बहुत दर्द में थे और इसकी वजह से वह अजीब व्यवहार करने लगे थे. ना तो वह खा सकते थे और ना ही पी सकते थे. वह इन सबसे गुजर रहे थे. एक तरह से अब वह भगवान के सुरक्षित हाथों में हैं. उनकी आत्मा को शांति मिले.’

 

ये भी पढ़ें- आर्यन खान ड्रग्स मामले में हुए गिरफ्तार, शाहरुख से मिलने उनके घर पहुंचे सलमान

बताते चलें, टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में तो नट्टू काका ने अपनी अदाकारी दिखाई ही है, साथ ही इसके अलावा उन्होंने कई फिल्मों में भी काम किया है. घनश्याम नायक ने ‘क्रांतिवीर’, ‘आंदोलन’, ‘बरसात’, ‘माफिया’, ‘बेटा’, ‘तिरंगा’, ‘इश्क’, ‘आंखें’, ‘लाडला’, ‘चाहत’, ‘चाइना गेट’, ‘तेरे नाम’ और ‘खाकी’ जैसी कई फिल्मों में काम किया है.