Siddharth Shukla के हमशक्ल को देखकर आपके भी उड़ जाएंगे होश, वीडियो हुआ वायरल

टीवी के मशहूर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से ही पूरी इंडस्ट्री सदमे में है। वे भले ही हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह गए, लेकिन अपनी अदाकारी और पर्सनालिटी से हर किसी का दिल जीत लिया। उनके चाहने वाले खासतौर से उनके करीबी लगातार उन्हें याद कर रहे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेज़ी से वायरल जिसमें दिखने वाला इंसान काफी हदतक दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की तरह दिख रहा है। Siddharth Shukla के हमशक्ल ने हर किसी दिल जीत लिया है।

जी हां, सिद्धार्थ शुक्ला के हमशक्ल चंदन की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही हैं। जब से लोगों को चंदन में सिद्धार्थ की झलक दिखाई दी है, तभी से लोग काफी खुश नज़र आ रहे हैं। दरअसल, चंदन अपने इंस्टाग्राम पर सिद्धार्थ को कॉपी करते हुए उनके डायलॉग्स पर वीडियो बनाते हैं। इंस्टाग्राम पर चंदन को 10 हज़ार लोग फॉलो भी करते हैं।

Siddharth का हमशक्ल

यहां तक कि, चंदन के ड्रेसिंग से लेकर फिटनेस तक, हर एक चीज़ सिद्धार्थ से मिलती जुलती है। बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को हार्ट अटैक से निधन हुआ था। सिद्धार्थ, बिग बॉस 13 का खिताब जीतने के बाद से ही काफी मशहूर हो गए थे।

सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) के निधन के बाद जब चंदन का वीडियो वायरल हुआ तो सिद्धार्थ के फैंस वीडियो देखने के बाद काफी इमोशनल हो गए। कई फैंस तो चंदन में सिद्धर्थ को ही देख रहे हैं। तो कई फैंस कह रहे हैं कि सिद्धार्थ कहीं नहीं गए वो यही हैं। चंदन की इंस्टाग्राम पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग भी है। वहीं सिद्धार्थ के बाद से ही, चंदन की पॉपुलैरिटी काफी बढ़ गई है।

लोगों ने सुनाई Siddharth के हमशक्ल को खरी-खोटी

चंदन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर कई लोगों को पसंद आ रहे हैं। तो कुछ लोगों को बिल्कुल नहीं भा रहा। कुछ लोग इसपर नेगेटिव कंमेंट्स भी कर रहे हैं। एक यूजर का कॉमेंट आया है कि, भाई तू सिड लग रहा है। तो एक ने लिखा, सिद्धार्थ की कॉपी करना बंद कर दे, बकवास लगते हो उसके जैसा नहीं है कोई।

40 साल की उम्र में ही Siddharth ने कहा अलविदा

Siddharth's Look Alike

टीवी इंडस्ट्री ने बीते दिनों एक सितारा खो दिया है। बिग बॉस फेम सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने करोड़ों फैंस को अलवीदा कह दिया। 2 सितंबर को उन्हें हार्ट अटैक आया, जिसके बाद उन्हें मुंबई के कूपर हॉस्पिटल ले जाया गया। वहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। अगले ही दिन यानी 3 सितंबर को उनका अंतिम संस्कार किया गया। उनके चाहने वाले और परिवार वालों ने उन्हें अंतिम विदाई दी। आपको बता दें, सिद्धार्थ शुक्ला केवल 40 साल के थे। अब उनके बाद उनके परिवार में उनकी मां और दो बहनें हैं।

You may also like...