टेलीविजन का फेमस शो बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी ने सबका दिल जीत लिया, इसके साथ ही जब तक बिग बॉस सीजन 13 चला उस दौरान दोनों भी लगातार सुर्थियों में रहे. बिग बॉस तो खत्म हो चुका है लेकिन फैंस के दिमाग से अभी भी सिद्धार्थ और शहनाज का क्रेज गया नही. जब दोनों बिग बॉस हाउस में थे तब से ही फैंस दोनों को सिडनाज के नाम से बुलाते थे. ट्विटर पर #सिडनाज आज भी बहुत ट्रेंड करता है. खैर शहनाज का प्यार सिद्धार्थ के लिए तो हम सबने ही देखा है, हाल ही में जब सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज के स्वयंवर वाले शो ‘मुझसे शादी करोगे’ में आए थे, उनको देख शहनाज काफी ज्यादा इमोशन हो गई थी.

लेकिन अभी कुछ टाइम पहले ही मुझसे शादी करोगे शो में एक कंटेस्टंट के सिडनाज टैग को यूज करने के बाद वह चिढ़ गईं. दरअसल, शो में नॉमिनेशन से बचने के लिए सभी लड़को को शहनाज को कुछ खास गिफ्ट देना था. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि पहले सभी कंटेस्टंट्स पहले महनत से पॉइंट इकट्ठे कर रहे हैं. जिसके बाद वो शहनाज के लिए गिफ्ट खरीदते हैं, लेकिन बदकिस्मती से शहनाज को किसी का भी गिफ्ट पसंद नहीं आया.

वहीं, एक कंटेस्टंट ने शहनाज को गिफ्ट में टेडी बीयर दिया, जिसपर उस कंटेस्टंट ने सिडनाज के टैग का इस्तेमाल किया. बस फिर क्या था शहनाज को ये हरकत बिल्कुल पसंद नहीं आई. जिसके बाद पंजाब की कटरीना कैफ ने खटी-खोटी सुनाते हुए कहा- जो आपने ये सिडनाज खेला है. बहुत हो गए ड्रामे. मैं सिडनाज टैग हटा कर भी टैडी को फेक सकती हूं. आप यहां जिस चीज के लिए आए हो उसके लिए आपको मेहनत करनी होगी.

https://www.instagram.com/tv/B8-ipC3gy5K/?utm_source=ig_web_copy_link

इसके साथ ही शहनाज ने लड़को को ये जानकारी भी दे दी कि उनको इमप्रेस करना इतना आसान नहीं हैं, इसके लिए उन्हें काफी कुछ करना होगा. वहीं, अगर बात करें सिडनाज की तो दोनों की क्यूट और रोमांटिक बॉन्डिंग हम सब बिग बॉस के शो से ही देखते हुए आ रहे हैं. फैंस के बीच भी दोनों काफी फेमस हैं और इतना ही नहीं फैंस इस शो को बंद कर सिडनाज का शो चाहते हैं.

Loading...