मलाइका अरोड़ा के बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर ने कही दिल की बात, बोले- ‘प्यार से ज्यादा जरूरी से’क्स’

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. मलाइका और अर्जुन की उम्र में काफी अंतर हैं. मलाइका उम्र में अर्जुन से 12 साल बड़ी हैं. हालांकि दोनों ने शुरुआत अपने रिश्ते को दुनिया से छुपाए रखा लेकिन साल 2019 में उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल किया था.

अर्जुन और मलाइका को अक्सर साथ में देखा जाता है. दोनों एक दूसरे के साथ बेहद खुश नजर आते हैं. अर्जुन भले ही अपने रिलेशनशिप के बारे में ज्यादा बात नहीं करते हों लेकिन से’क्स और लव लाइफ के बारे में खुलकर बात कर चुके हैं. अर्जुन ने कुछ समय पहले फिल्मफेयर को इंटरव्यू दिया था और इस दौरान एक्टर से पुरुषों से जुड़े एक कड़वे सच के बारे में पूछा गया था. इस पर अर्जुन ने खुलकर बताया था कि पुरुष किस तरह प्यार और से’क्स को तवज्जो देते हैं. अर्जुन ने कहा था, ‘पुरुष प्यार से ज्यादा से’क्स को महत्व देते हैं. पुरुषों के लिए प्यार से ज्यादा जरूरी से’क्स है.’

मलाइका और अर्जुन क्वालिटी टाइम स्पेंड करने के लिए वेकेशंस पर जाते रहते हैं. दोनों एक-दूसरे के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें भी पोस्ट करते रहते हैं. जिनके इन दोनों के फैंस बेहद पसंद करते हैं.

दोनों अपनी उम्र के फासले को लेकर यह साफ कर चुके हैं कि उनकी उम्र के अंतर का उनके रिश्ते पर कोई फर्क नहीं पड़ता. बता दें कि अर्जुन उम्र में मलाइका से करीब 12 साल छोटे हैं. अर्जुन की उम्र 35 साल है तो मलाइका 47 साल की हैं.

बता दें कि मलाइका ने साल 1998 में अरबाज खान से शादी की थी. दोनों का एक बेटा अरहान भी है, जिसका जन्म 9 नवंबर 2002 में हुआ था. शादी के करीब 19 साल बाद 11 मई 2017 को मलाइका-अरबाज का तलाक हो गया और इसके बाद से ही अर्जुन मलाइका को डेट कर रहे हैं.

You may also like...