बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की रनौत बहने अपने गर्म स्वभाव की वजह से काफी ज्यादा चर्चा में रहती हैं. कंगना रनौत और रंगोली चंदेल को काफी बार कई सारे बॉलीवुड सेलेब्स पर भड़कता हुआ देखा गया है. लेकिन ये तो कहना ही पड़ेगा कि जिस बॉलीवुड स्टार पर ये दोनों बहने बरसी हैं वो खून के आंसू रोया है. करण जौहर, आलिया भट्ट, ऋतिक रोशन और रणबीर कपूर के बाद अब कंगना और रंगोली ने अहमद पर अपने गुस्से का पहाड़ फोड़ा है.

फिल्म ‘बागी 3’ के डायरेक्टर अहमद खान ने बीते दिन कंगना रनौत पर बयान देते हुए ये कहा था कि उनकी मणिकर्णिका बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई. जिसके बाद कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने अहमद खान पर निशाना साधते हुए कहा, कि मणिकर्णिका और बागी 3 के पहले वीकेंड के आंकड़े बराबर है.

जिसके बाद क्या था, रंगोली के इस ट्वीट के बाद अहमद खान ने एक बार फिर मीडिया से बात की और अपने बयान में सुधार लाते हुए कहा कि कंगना रनौत बॉलीवुड इंडस्ट्री की बागी अदाकारा हैं. इतना ही नहीं अहमद खान ने आगे कहा- ‘कंगना रनौत बॉलीवुड की बागी अदाकारा हैं. वो इंडस्ट्री की अकेली अदाकारा हैं जो एक्शन फिल्म में फिट बैठेंगी. जब मैंने धाकड़ का टीजर देखा था तो मेरे रोंगटे खड़े हो गए थे. वो कमाल की अदाकारा हैं और शानदार अदाकारी करती हैं. अगर उन्हें मेरी कोई कहानी पसंद आती है तो मैं उनके साथ काम जरूर कंरूगा.’

इतना ही नहीं, अहमद खान ने अपने इंटरव्यू में ये भी कहा था कि कंगना रनौत की फिल्म ‘धाकड़’ ठंडे बस्ते में चली गई है. कंगना की नई फिल्म ‘धाकड़’ के बारे में जानकारी देते हुए बता दें, कि इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर लगतार काम चल रहा है. और यह इस साल जून के महीने से शुरू हो जाएगी. इस फिल्म में कंगना का एक बार फिर एक्शन अवतार देखने को मिलेगा. खैर इसनें कोई दौराहे नहीं कि कंगना रनौत इस समय बॉलीवुड की सबसे सफल एक्ट्रेस हैं. आप कगना की मूवी ‘धाकड़’ के लिए कितने उत्साहित हैं हमें कमेंट करके जरूर बताएं.

Loading...