भारत में टिक टॉक का क्रेज लोगों के सिर चढ़ कर बोलता है. टिक टोकेर्स वीडियो बनाने के लिए न ही जगह देखते हैं और न टाइम. भारत में टिक टॉक काफी फेमस हैं. लेकिन कोरोना वायरस के बारे में तो वाकिफ ही होंगे आप सब. ये वायरस चीन की देन जरूर है लेकिन अब ये पूरी दुनिया में फैल चुका है. वहीं, ये भी बता दें, कि कोरोना वायरस भारत में भी दस्तक दे चुका है. अब आप ये सोच रहे होंगे कि कोरोना वायरस को टिक टॉक से क्यों जोड़ा. क्योंकि भारत में टिक वाकिफ ने कोरोना वायरस को भी नहीं बख्शा और इसको लेकर लोग टिक टॉक वीडियो बना रहे हैं. ऐसी ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है.

दरअसल, इस वीडियो में लड़का दिल्ली मेट्रो में सीट पाने के लिए फोन पर कहता दिखाई दे रहा है, कि वो चीन से आया है. जिसको सुनने के बाद मेट्रो पूरी खाली हो जाती है. वीडियो देख आपको भी ऐसा ही लगेगा. लेकिन लड़के ने दो वीडियो काट कर इस वीडियो को फनी वे में बनाया है. इस फेक वीडियो को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है. इतना ही नहीं रातों रात इस वीडियो को कई लोगों ने देखा और शेयर भी किया है.

https://www.tiktok.com/@kapilkashyap628/video/6794396560261123329

जैसे की वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़का फोन पर कहता है- कि वो आज सुबह ही चीन से आया है. इतना बोलने के बाद जब वो अपने आस-पास देखता है तो तुरंत सारी सीट खाली हो जाती है. लेकिन उसने ये वीडियो दो वीडियो को काटकर बनाया है. बता दें, कि इस वीडियो को टिक टॉक क्रिएटर कपिल कश्यप ने बनाया है. इस वीडियो पर 3.8 व्यूज हो चुके हैं. इसके साथ ही 98 हजार से ज्यादा लाइक्स और 300 से ज्यादा कमेंट्स आ चुके हैं.

खैर इसमें तो कोई शक नहीं, कि कोरोना वायरस का डर अब हर किसी के दिल में बैठ गया है. ये वायरस है ही इतना खतरनाक कि चाहे फनी वे में ही सही लेकिन इस वीडियो ने कही न कही सचाई भी दिखाई है. लेकिन ये वीडियो देखने के बाद इसपर आपकी क्या राय है ये हमें कमेंट करके जरूर बताएं.

Loading...