रोहित शेट्टी की डायरेक्ट की हुई अगली फिल्म ‘सूर्यवंशी’ का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है. मुंबई में हुए इस ट्रेलर लॉन्च पर अक्षय कुमार, कटरीना कैफ, अजय देवगन, रणवीर सिंह, कारण जौहर और रोहित शेट्टी भी पहुंचे. सभी ने मीडिया से काफी बातचीत की और अपनी नई फिल्म के बारे में बताया. इस दौरान एक रिपोर्टर ने रणवीर से एक ऐसा सवाल पूछ लिया जिसे सुनकर अक्षय कुमार उनका साथ देते हुए उनके बचाव के लिए सामने आये. और रिपोर्टर को डांटकर अपनी नाराज़गी ज़ाहिर की.

वहीं, रणवीर सिंह रिपोर्टर के इस सवाल से इसलिए चुप हो गये थे क्योंकि रिपोर्टर ने उनसे पूछा ”जैसा की आपकी फिल्म में एक डॉयलॉग है जिसमें अक्षय कहते है,  ये काम सिर्फ एक कमीना ही कर सकता है और वो है सिंबा” “तो क्या रणवीर खुद भी मानते है की इंडस्ट्री ने उनको सबसे बड़े कमीने के टैग पर लेबल कर दिया है.”

रणवीर पहले तो ये सवाल सुनकर चौंक गए और उन्होंने हंसकर उसे टालते हुए कहा ”ये तो डायरेक्ट इंसल्ट है” और स्टेज से उतरने लगे लेकिन तभी अक्षय ने रिपोर्टर की क्लास लगाते हुए कहा “ये फिल्म इंडसट्री की बात नहीं है ये फिल्म की बात है. जो आपने कहा वो बहुत गलत कहा. ये फिल्म के अंदर दिए डायलॉग है न की फिल्म इंडस्ट्री का डायलॉग है, तो में आपसे रिक्वेस्ट करूँगा ऐसा सवाल दोबारा न पूछें.” अक्षय का मीडिया को ऐसा जवाब देते हुए रणवीर सिंह खुश हो गए और उन्होंने “मेरा अक्की” कहते हुए अक्षय का थैंक यू किया.

इस 24 मार्च को रिलीज़ होने जा रही फिल्म ‘सूर्यवंशी’ जिसमे अक्षय कुमार लीड रोल में है. ये फिल्म ‘सिम्बा’ और ‘सिंगम’ का नेक्स्ट पार्ट है, इसलिए इसमें अजय देवगन और रणवीर सिंह भी फिल्म के कुछ हिस्सों में आपको दिखाई देने वाले हैं. वहीं, अक्षय के साथ कटरीना कैफ भी लीड रोल में दिखाई देने वाली है और दोनों की जोड़ी फिल्म में नज़र आएगी. इस फिल्म का दर्शको को बहुत बेसब्री से इंतज़ार है.

Loading...