बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्राफ जो की जैकी श्रॉफ के बेटे है उन्होंने 2 मार्च को अपना 30 बर्थडे सेलिब्रेट किया. अपने इस खास दिन को टाइगर ने फैंस के साथ शेयर किया. आजकल टाइगर श्रॉफ अपनी फिल्म बाघी 3 के प्रमोशन में काफी बिजी है. इतने बिजी शेडूल के साथ भी उन्होंने अपना ये बर्थडे सेलिब्रेट करना नहीं मिस किया चाहे उन्होंने अपना बर्थडे किसी और तरीके से ही सेलिब्रेट किया हो. इस बार उन्होंने अपने बर्थडे के मौके पर अपने फैंस को जमकर खुश कर दिया. इस प्रमोशन के दौरान उनके साथ श्रद्धा कपूर भी थी.

प्रोमोशन के दौरान की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रही हैं. सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें इतनी वायरल हुई है की टाइगर के फैंस को काफी पसंद आई है. प्रमोशन के दौरान टाइगर ने ‘बाघी 3’ के एक्शन सीन को रिएक्टिव करके अपने फैंस को दिखाया. इसके बाद टाइगर ने वहां मौजूद लोगो के साथ अपना बर्थडे भी सेलिब्रेट किया. लोगो को उनका ऐसा जेस्चर बहुत अच्छा लगा टाइगर ने लम्बे से चाकू के साथ केक कट किया और वहां मौजूद लोगो के साथ काफी एन्जॉय किया.

वहीँ श्रद्धा कपूर की भी कई तस्वीरें वायरल हुईं, श्रद्धा भी ‘बाघी 3’ के प्रमोशन में मौजूद थी. तस्वीर में श्रद्धा के हाथ में टेडी बियर देखा गया. टेडी बियर हाथ में पकड़े श्रद्धा काफी खुश नज़र आ रही थी. श्रद्धा और टाइगर की ये तस्वीरें सोशल मीडिया में इस कदर वायरल हो रही है की जहां देखो इन्ही की  पिक्चर्स हैं. उनके फैंस को भी ये तस्वीरें काफी पसंद आ रही है. इस बार भी ‘बाघी 3’ में वैसा ही सेम थ्रिल और एक्शन है. ये तो मूवी रिलीज़ होने के बाद ही पता चलेगा कि उनके फैंस इस फिल्म को कितनी पसंद करते हैं. इस बार देख कर तो लगता है कि ये मूवी बॉक्स ऑफिस पर धमाल के साथ काफी कमाई भी करेगी.

Loading...