बिग बॉस 13 भले ही खत्म हो चुका हो लेकिन इस शो के कंटेस्टंट अभी भी अपनी बुरी यादें भूला नहीं पाएं हैं. खैर ये तो आम बात हैं कि जाता चार लोग एक साथ हो वहां नोक-झोंक तो होती ही है. लेकिन इस घर में एक कपल ऐसा था जिसने घर में रहने के दौरान अपने झगड़ों से हद कर दी. यहां हम बात कर रहे हैं मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह की. शो में इन दोनों एक्स कपल के बीच खूब झगड़े देखने को मिले. इन दोनों के झगड़ों की वजह से बिग बॉस 13 काफी सुर्खियों में रहा.

इन दोनों की लड़ने की हद देखकर हर कोई हैरान था और ये जानना चाहता था, कि आखिर इन दो प्यार करने वालों की बीच ऐसा क्या हो गया जो ये एक दूसरे के जानी दुश्मन बन गए हैं. बिग बॉस 13 खत्म हो जाने के इतने टाइम बाद अब जाकर मधुरिमा तुली ने इस राज से पर्दा हटाते हुए अपने और विशाल की इस नफरत का खुलासा किया है. दरअसल, जल्द ही विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली जी टीवी के शो जश्न-ए-इश्क में नजर आने वाले हैं.

अब आप सोच रहे होंगे कि इन दोनों के दुश्मन बनने की बात से हम एक दम इस मुद्दे पर क्यों आ गए. तो पहले ये सुनिए, दरअसल, इस शो में ये दोनों एक दूसरे के पार्टनर बनकर आपके सामने आएंगे. जश्न-ए-इश्क में ये दोनों अपनी डांस परफॉर्मेंस से सबको अपने ब्रेकअप की कहानी सुनाने वाले हैं. बता दें कि, टेलीचक्कर की एक रिपोर्ट के मुताबिक शो में दोनों डांस के थ्रू अपनी लव स्टोरी सबको दिखाएंगे और साथ ही ये भी बताएंगे कि किन वजहों से इन दोनों का ब्रेकअप हुआ.

इस शो में डांस के दौरान ये दोनों एक्स कपल की जर्नी देखने को मिलने वाली है, तभी तो विशाल और मधुरिमा के फैंस दोनों को एक साथ डांस करता हुआ देखने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं. कि आखिर इन दो प्यार करने वालों में ऐसा क्या हुआ जो दोनों में इतनी नफरत पैदा कर गया.

Loading...