बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी अक्सर सोशल मीडिया पर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं । सोशल मीडिया पर सनी लियोनी को काफी फैंस फॉलो करते हैं । लेकिन, हाल ही में सनी लियोनी ने अपनी एक ऐसी तस्वीर शेयर की जिससे उनके फैंस काफी परेशान हो गए ।

दरअसल, सामने आई इस तस्वीर में सनी लियोनी की पीठ पर अजीब सा निशान नज़र आ रहा है । जैसे ही उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी तो फैंस का तस्वीर देख लगातार कमेंट आने लगे । फैंस परेशान हो गए और सवाल करने लगे कि क्या सनी लियोनी बीमार हैं, या फिर उनको शूटिंग सेट पर चोट लग गई। लेकिन कुछ वक्त के बाद ही खुद सनी लियोनी ने वीडियो शेयर कर सभी सवालों के जवाब दे दिए।

दरअसल सोशल मीडिया पर सनी लियोनी ने एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में सनी लियोनी पीठ पर मेकअप करवाती नजर आ रही हैं।वीडियो में मेकअप आर्टिस्ट सनी लियोनी की पीठ पर आर्टिफिशियल स्किन लगा रही हैं। सनी लियोनी ने इस वीडियो को साझा करते हुए जानवरों को नुकसान ना पहुंचाने का संदेश दिया है।

बता दें कि, सनी लियोनी की यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है । उन्होंने इस वीडियो को शेयर कर कैप्शन पर लिखा कि, ‘इतने सारे अद्भुत वैगन जूते, बैग और जैकेट चुनने के लिए। पर्यावरण को चोट पहुंचाने और किसी चीज को पहनने के लिए जानवरों की हत्या करना का कोई कारण नहीं होता है”।

Loading...
Categories: Uncategorized