क्या सलमान खान वापस लाएंगे सिद्धू को “दि कपिल शर्मा शो” में?

पुलवामा हमले पर दिए राजनेता नवजोत सिंह सिद्धू के विवादित बयान के बाद उनकी चौतरफा आलोचना हुई थी। नौबत यहां तक आ गई थी कि उन्हें कपिल शर्मा के कॉमेडी शो से दूर होना पड़ा। सोशल मीडिया पर भी यूजर्स ने सिद्धू को खूब घेरा। गौरतलब है कि सलमान खान चाहते हैं कि सिद्धू शो में वापसी करें।

कपिल शर्मा शो के निर्माता सलमान खान चाहते थे कि जब तक मामला ठंडा नहीं पड़ जाता तब तक सिद्धू शो से दूरी बनाए रखें। सलमान भी नहीं चाहते थे कि सिद्धू शो से बाहर हो। एक अखबार की खबर के मुताबिक, चैनल और सिद्धू के बीच एक करार हुआ है। वहीं, सोनी टीवी और सलमान को मामला शांत होने का इंतजार है ताकि वह उन्हें दोबारा शो में ला सके।

ऐसे में सलमान खान ने शो के मुख्य कलाकार कपिल शर्मा और सोनी टीवी वालों को हिदायत दी है कि वे इस मुद्दे पर कुछ भी बोलने से दूर रहें। वहीं, सिद्धू की पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान से अच्छी दोस्ती है और इसी के चलते वह उनकी शपथ ग्रहण में भी गए थे। जिसके बाद से सिद्धू देशवासियों के निशाने पर आ गए थे। वहीं, फिर सिद्धू ने पुलवामा अटैक पर पाक की तरफदारी वाला बयान दिया तो उनकी और भी ज्यादा फजीहत होने लगी।

इससे पहले जब भारत ने पाकिस्तान से पुलवामा हमले का बदला ले लिया तो फिर से सिद्धू ने ट्वीट किया था । नवजोत सिद्धू ने लिखा, ‘लोहा लोहे को काटता है, आग आग को काटती है, सांप जब डंक मारता है, उसका एंटीडोट विष ही है, आतंकियों का विनाश अनिवार्य है । भारतीय वायु सेना की जय हो @IAF_MCC’ सिद्धू के इस ट्वीट पर भी लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया । एक यूजर ने लिखा था, ‘अपने यार को फोन करके पूछ लो- सब ठीक है या नहीं’। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा था, ‘गद्दार’ ।

 

 

बता दें कि 26 फरवरी को तड़के करीब 3.30 बजे भारतीय वायुसेना ने नियंत्रण रेखा (एलओसी) पार कर आतंकी कैंप को ध्वस्त कर दिया था। खबरों की मानें तो वायुसेना के विमान ने आतंकी कैंप पर एक हजार किलोग्राम के बम गिराए थे। जिसमें आतंकी कैंप पूरी तरह से ध्वस्त हो गए। नवजोत सिंह सिद्धू ने पुलवामा हमले को लेकर कहा था- ‘कुछ लोगों की करतूत के लिए पूरे देश को जिम्मेदार ठहराना सही नहीं है।’ इसी बयान पर विवाद खड़ा हुआ और दर्शकों ने उन्हें बायकॉट कर दिया । चैनल भी नहीं चाहता था कि किसी विवाद की वजह से शो की टीआरपी पर प्रभाव पड़े इसलिए सिद्धू की जगह अर्चना पूरन सिंह शो को जज करने लगी थीं ।

 

Loading...

You may also like...

shares