हॉलीवुड फिल्मों के दीवाने फैंस के लिए एक धमाकेदार खबर है जिसे सुनने के बाद आप अपनी एक्साइटमेंट को कंट्रोल नहीं कर पाएंगे. और खासकर उन लोगों के लिए जो सुपरहीरों फिल्मों के दीवाने हैं. साल 2017 में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा चुकी वंडर वुमेन के सीक्वल वंडर वुमेन 1948 की रिलीजिंग डेट सामने आ चुकी है. एक्शन और थ्रीलर से भरी हॉलीवुड की फिल्मों का दर्शक बड़ी ही बेसब्री से इंतजार करते हैं. और ये फिल्म तो अमेरिका के मशहूर डीसी कॉमिक्स कैरेक्टर पर आधारित है.

आपको बता दें, कि ये फिल्म इसी साल 5 जून 2020 को रिलीज होने वाली है. और एक बार फिर इस फिल्म में गेल गेडेट अपनी धमाकेदार एक्टिंग से सबके होश उड़ाएंगी.

इस फिल्म का निर्देशन पैटी जैंकिन्स ने किया है. इस फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर पहले ही रिलीज ही चुका है. जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था. ट्रेलर देखने के बाद फैंस में फिल्म को देखने की एक्साइटमेंट और बढ़ गई. अब इस उत्सुकता को और बढ़ाते हुए मेकर्स ने फिल्म की रिलीजिंग डेट का ऐलान कर दिया है, जिसे जानने के बाद दर्शक इस फिल्म का अब बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

अगर फिल्म की कहानी के बारे में बात करें तो वंडर वुमेन की कहानी 1984 के वर्ल्ड वॉर के आस-पास घूम रही है. इससे पहले साल 2017 में रिलीज हुई वंडर वुमेन ने अमेरिका में 82 करोड़ डॉलर की बंपर कमाई की थी. इस फिल्म को दर्शकों से मिले जबरदस्त रिस्पॉन्स के बाद मेकर्स ने वंडर वुमेन के सीक्वल का ऐलान किया. अब जल्द ही वंडर वुमेन का सीक्वल सिलवर स्क्रीन पर दिखाई देगा.

लेकिन देश में रिलीज होने वाली इस अंग्रेजी फिल्म के साथ तीन हिंदी फिल्मों की टक्कर भी होने वाली है. 5 जून को जब सिनेमाघरों में वंडर वुमेन की एंट्री होगी तो उसके साथ ही शिल्पा शेट्टी की कमबैक फिल्म निकम्मा, जाह्नवी कपूर की फिल्म रूही अफ्जान और कियारा आडवाणी की फिल्म इंदु की जवानी रिलीज होने वाली है. ऐसे में हिंदी दर्शकों से फिल्म वंडर वुमेन 1984 को कैसा रिस्पॉन्स मिलेगा ये देखना काफी दिलचस्प होगा.

Loading...