राज कुंद्रा ने गिरफ्तारी से बचने के लिए मुंबई पुलिस को दी थी इतनी मोटी रकम, ACB का खुलासा

शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को पॉ’र्नोग्राफी मामले में मुंबई पुलिस ने सोमवार रात गिरफ्तार किया। आज दोपहर उन्हें दोबारा मेडिकल टेस्ट के लिए ले जाया गया। इस बीच एक बड़ी खबर सामने आई है। एंटी करप्शन ब्यूरो को एक मेल प्राप्त हुआ है जिसमें आरोप है कि मुंबई पुलिस ने राज से 25 लाख रुपये की रिश्वत ली थी। राज फिलहाल 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में हैं।

एंटी करप्शन ब्यूरो (एसीबी) महाराष्ट्र को राज कुंद्रा पो’र्नोग्राफी मामले में आरोपी यश ठाकुर से 4 ई-मेल प्राप्त हुए। इस मेल में उन्होंने आरोप लगाया कि शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा ने गिरफ्तारी से बचने के लिए मुंबई पुलिस अधिकारियों को 25 लाख रुपये की रिश्वत दी है। पो’र्न फिल्म मामले में फरार आरोपी यश ठाकुर ने दावा किया है कि पुलिस पहले ही राज कुंद्रा को गिरफ्तार कर सकती थी।

यश ठाकुर का दावा है कि उनसे भी पुलिस ने रिश्वत मांगी थी। इसकी शिकायत उन्होंने इसी साल मार्च महीने में महाराष्ट्र एंटी करप्शन ब्यूरो को ईमेल लिखकर की थी। उन्होंने आरोप लगाया कि गिरफ्तारी से बचाने के लिए मुझसे भी 25 लाख रुपये की रिश्वत मांगी गई थी। एंटी करप्शन ब्यूरो ने इस मेल को अप्रैल महीने में मुंबई पुलिस कमिशनर को फॉरवर्ड किया था और मामले की जांच करने के लिए कहा था। यश ठाकुर पर पॉ’र्न फिल्म मामले में केस दर्ज है और वह फरार है।

मुंबई पुलिस को राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद कई अहम सुराग हाथ लगे हैं। हालांकि पुलिस अभी जांच कर रही है। इसलिए कुछ भी बोलना नहीं चाहती। मुंबई पुलिस से जुड़े सूत्रों का कहना है पोर्न इंडस्ट्री में सिर्फ राज कुंद्रा ही नहीं कई और लोग भी जुड़े हुए थे। पुलिस से पूछताछ में कई नाम ऐसे सामने आए हैं, जिन्हें अभी हिरासत में लिया जाना है।

बॉलीवुड की जुड़ी अन्य खबरें के लिए पढ़ते रहे आपकी अपनी वेबसाइट hindi.womansera.com

You may also like...