Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: Karan Kundra करने जा रहे सीरियल को अलविदा, जानें वजह

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai:छोटे पर्दे के चर्चित सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ को जल्द ही करन कुंद्रा अलविदा कह सकते हैं। दरअसल शिवांगी जोशी और मोहसिन खान स्टारर सीरियल से करन कुंद्रा के कैरेक्टर को मेकर्स अब खत्म करना चाह रहे  हैं। कुछ ही दिन पहले करण इस सीरियल का हिस्सा बने थे।

सीरियल को नया रूप देने के लिए उठाया जा सकता है ये कदम

बतादें कि ये रिश्ता क्या कहलाता है छोटे पर्दे का एक बेहद पसंद किया जाने वाला सीरियल है। साथ ही ये सीरियल लम्बे समय से रनिंग भी है। करन कुंद्रा कुछ समय पहले ही इस सीरियल का हिस्सा बने थे जो अब इस सीरियल को अलविदा कहने जा रहे हैं।

गौरतलब है कि करन की लोकप्रियता हमेशा से ही लोगों के बीच बनीं रही है। उनके फैंस उन्हें काफी ज्यादा पसंद करते हैं। वहीं अब शिवांगी जोशी और मोहसिन खान स्टारर इस सीरियल का ट्रैक पूरी तरह बदल गया है। वहीं करन कुंद्रा के फैंस के लिए ये खबर काफी शौकिंग होने जा रही है। जी हां इस सीरियल से करन का पत्ता कटना अब लगभग तय है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: कहानी में आएगा नया ट्विस्ट

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ सीरियल को एक अरसा बीतने जा रहा है, कहानी शिवांगी और मोहसिन के इर्द गिर्द घूमती नजर आती है। कहानी में इस समय दिखाया जा रहा है कि सीरत और रणवीर का एक्सीडेंट हो चुका है और जल्द ही रणवीर की बीमारी का सच भी सामने आ जाएगा। कुल मिलाकर मेकर्स नें ठान लिया है कि कहानी को अब ऐसा मोड़ दिया जाएगा जिससे करन कुंद्रा की एक्जिट हो जाएगी।

 

करन ने उठाया राज पर से पर्दा

सूत्रों की माने तो यह पता लगता है सीरियल की शुरुआत से ही करन कुंद्रा का कैमियो ही था। उनका किरदार काफी दिलचस्प है। करन कुंद्रा की माने तो उन्हें शुरुआत से ही ऐसे रोल पसंद हैं और उन्होने राज पर से पर्दा उठाते हुए कहा कि ‘मुझे शुरुआत से ही ऐसे रोल्स पसंद हैं और मुझे पता था कि मेरा ट्रैक खत्म होने जा रहा है‘। अब देखना ये है कि मेकर्स उनके किरदार को मार देंगे या फिर ऐसा भी हो सकता है कि कहानी को कोई और मोड दे दिया जाए। सस्पैंस जस का तस बना हुआ है।

रणवीर के रोल को लेकर करण ने कही थी ये बात

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में करण की एंट्री के बाद से ही करन कुंद्रा, शिवांगी और मौहसिन के फैंस के निशाने पर आ गए थे। करन सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोलिंग का शिकार हो रहे थे। अब करन ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए खुद ही ये बात कही है कि उनका रोल ज्यादा लम्बा नहीं है।

You may also like...