देश के चहेते सिंगर और रैपर हनी सिंह के खिलाफ उनकी पत्नी शालिनी तलवार ने घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराया है. ये केस शालिनी ने 3 अगस्त को दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में Domestic Violence Act के तहत दर्ज कराया है. शालिनी का कहना है कि हनी सिंह ने उनसे हनीमून के दौरान भी मारपीट की थी. इतना ही नहीं शालिनी का कहना है कि हनी सिंह का अफेयर कई अन्य औरतों के साथ भी रह चुका है.

कोर्ट में दी गई अपनी याचिका में शालिनी ने बताया कि दस सालों के प्यार के बाद दोनों ने 23 जनवरी 2011 में परिवार वालों की मर्जी से शादी कर ली. जिस दौरान उनके एक जानकार जीत कलसी ने उन्हें मॉरिश का एक हनीमून पैकेज गिफ्ट किया था.

 

View this post on Instagram

A post shared by Yo Yo Honey Singh (@yoyohoneysingh)

शालिनी का कहना है कि जब से वो मॉरिश पहुंचे तब से ही हनी सिंह के व्यवहार में बदलाव दिखने लगे. वो ज्यादातर वक्त शांत रहने लगे. वहीं जब शालिनी ने इस बारे में उनसे सवाल किया तो हनी सिंह ने उन्हें धक्का देते हुए कहा कि हनी सिंह से सवाल करने की किसी की हिम्मत नहीं होती, तुम भी नहीं करना.

 

शालिनी के बताए अनुसार हनी सिंह ने कहा, ‘मैं वैसे ही शादी को लेकर परेशान हूं मैं तो शादी करना ही नहीं चाहता था, लेकिन मैंने तुमसे वादा किया था, इसलिए मुझे शादी करनी पड़ी’. वहीं दस सालों के प्यार के बाद हनी सिंह के मुंह से ये शब्द सुनकर शालिनी पूरी तरह टूट गई थी. जिसके बाद हनी सिंह होटल के कमरे से बाहर निकल गए.

 

वहीं जब इस घटना के 10-12 घंटों बाद हनी सिंह वापस लौटे तो शालिनी ने उन्हें अकेला छोड़कर जाने की वजह पूछी. जिसके बाद हनी सिंह ने उनकी बेरहमी से पिटाई कर दी और दोनों के बीच रिश्तों में कड़वाहट घुलने लगी.

अपनी याचिका में शालिनी तलवार ने बताया की फेमस हो जाने के बाद हनी सिंह ने कई महिलाओं के साथ अवैध संबंध भी बना लिए थे. इसी कारण से वो हमेशा अपनी शादी को लोगों से छुपाते रहते थे. इतना ही नहीं, हनी सिंह अपने शादीशुदा होने की कोई भी निशानी साथ नहीं रखते थे, इसलिए उन्होंने अपनी सगाई पर पहनाई गई हीरे की अंगूठी भी उतार दी थी.