बीते कुछ सालों से सचेत-परंपरा सोशल मीडिया सेंसेशन बनें हुए हैं. साल 2016 से ही साथ काम कर रहे सचेत टंडन और परंपरा ठाकुर ने बॉलीवुड के कई गानों में अपनी आवाज देते हुए लोगों को अपना दीवाना बना दिया. हालांकि, सचेत-परंपरा की इस जोड़ी को अपनी असली पहचान शाहिद कपूर की हिट फिल्म ‘कबीर सिंह’ से मिली. इस फिल्म में इन्होंने ‘बेखयाली’ गाने के साथ लोगों के दिलों पर राज किया था. जिसके बाद से ही लोगों ने इस कपल को खूब पसंद किया. तो आइए आज आपको बताते हैं सचेत-परंपरा की ये जोड़ी कैसे बनी और क्या है इनकी लव स्टोरी.

 

साल 2015 में सचेत और परंपरा दोनों ही द वॉयस इंडिया के पहले सीजन के लिए चुने गए थे. हालांकि, फिनाले में पहुंचने के बाद भी वो शो से एलिमिनेट हो गए. जिसके बाद दोनों ने साथ काम करने की ठानी और म्यूजिक इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया. वैसे तो दोनों द वॉयस इंडिया से एलिमिनेट हो गए थे, लेकिन ये वही जगह थी जहां सचेत और परंपरा एक-दूसरे से पहली बार मिले थे. उस वक्त दोनों में से किसी के भी मन में ये ख्याल नहीं आया था कि वो कभी शादी भी करेंगे, लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था.

 

ये भी पढ़ें- KBC 13: अमिताभ बच्चन के सामने आंसू नहीं रोक पाईं जेनेलिया, जानें वजह

साथ काम करते हुए सचेत-परंपरा के बीच की नजदीकियां बढ़ने लगीं. वहीं जब दोनों ने अपनी सगाई की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर शेयर की तो उनके फैंस काफी हैरान हो गए. जिसके बाद 21 नवंबर 2020 को सचेत-परंपरा ने एक-दूसरे का हाथ थामते हुए अपनी जिंदगी एक-दूसरे के नाम कर दी. हालांकि, दोनों की शादी में कोरोना की वजह से काफी कम लोग ही शामिल हो सकें. जिसके बाद कपल का कहना था कि एक बार कोरोना खत्म हो जाए तो इसे वो ग्रैंड पार्टी के साथ सेलिब्रेट करेंगे.