यूट्यूबर Carry Minati पर लगा महिलाओं पर सेक्सुअल कमेंट करने का आरोप, मामला दर्ज

यूट्यूबर कैरी मिनाती उर्फ अजय नागर को आज कौन नहीं जानता. कैरी मिनाती आज देश के सबसे नामी यूट्यूबर्स में से एक हैं. उनके चाहने वालों की भी संख्या लाखों में है. वहीं उनके यूट्यूब चैनल को करीब 31.9 मिलियन लोग फॉलो भी करते हैं. पिछले साल उनके कई वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचाया था. हालांकि, अब कैरी अपने एक वीडियो की वजह से मुसीबत में फंसते नजर आ रहे हैं. दरअसल, एक वीडियो में रोस्ट करने के दौरान कैरी पर महिलाओं को लेकर अपमानजनक टिप्पणी करने का आरोप लगाया गया है. जिसके बाद कैरी पर 354, 509, 293, 3/6/7 सेक्शन के तहत मामला दर्ज कराया गया है.

ये भी पढ़ें- क्रिकेटर शिखर धवन और आयशा मुखर्जी का हुआ तलाक, आयशा ने कहा- यह भयानक था

View this post on Instagram

A post shared by 𝑨𝒋𝒆𝒚 𝑵𝒂𝒈𝒂𝒓 (@carryminati)

अजय नागर के खिलाफ ये शिकायत दिल्ली के एक वकील गौरव गुलाटी ने दर्ज कराई है. गौरव का कहना है कि कैरी मिनाती उर्फ अजय नागर महिलाओं पर भद्दे सेक्सुअल कमेंट करते हैं, उनकी छवि को खराब करते हैं. साथ ही गौरव ने कैरी के वीडियो को आपत्तिजनक भी बताया है. बता दें कि 20 साल के अजय नागर ने अपने यूट्यूब चैनल की शुरुआत गेम कमेंट्री के साथ की थी. जिसके बाद अब वो रोस्टिंग वीडियोज बनाते हैं. वहीं बीते साल उनके एक वीडियो ने उन्हें पॉपुलर कर दिया. इस वीडियो में उन्होंने ‘टिकटॉक’ को रोस्ट किया था. हालांकि, बाद में यूट्यूब ने उनके इस वीडियो को हटा दिया था.

ये भी पढ़ें- अक्षय कुमार की मां का हुआ निधन, भावुक पोस्ट शेयर कर अभिनेता ने जताया दर्द

यूट्यूब पर कैरी की पॉपुलैरिटी को देखते हुए बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान के चैट शो पर भी उन्हें बुलाया गया था. वहीं अब इसी के साथ कैरी बॉलीवुड में भी कदम रखने वाले हैं. बॉलीवुड फिल्म ‘मे डे’ में कैरी अभिनेता अजय देवगन के साथ दिखेंगे. इस फिल्म में कैरी और अजय देवगन के साथ रकुल प्रीत सिंह और अमिताभ बच्चन भी दिखने वाले हैं.

You may also like...