एक्ट्रेस हेजल कीच जिन्हें अब गुरबसंत कौर नाम से भी जाना जाता है । बता दें कि, एक्ट्रेस हेजल का यह नाम शादी के बाद रखा गया है । उन्होंने अपने करियर की शुरूआत मॉडलिंग से की थी । इसके अलावा उन्होंने ब्रिटिश की कई टीवी सीरियल में भी काम किया है और कई फिल्मों में वह नज़र आई हैं । बात अगर उनकी निजी जिंदगी की करें तो, उन्होंने साल 2016 में पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह से शादी की थी ।

लेकिन युवराज और हेजल की लव स्टोरी की बात की जाए तो हेजल को पाने के लिए युवराज को काफी मेहनत करनी पड़ी थी । दरअसल, युवराज ने एक इंटरव्यूह के दौरान अपनी लव स्टोरी बताते हुए कहा कि, जब भी वह, हेजल को कॉफी के लिए पूछते थे तो वो तुरंत हां कर देती थीं । लेकिन जिस दिन जाना होता था वो फोन ऑफ करके बैठ जाती थीं । ऐसा हेजल ने कई बार किया । ऐसा बार-बार होने से युवराज को बहुत गुस्सा आ गया और उन्होंने हेजल का नंबर डिलीट कर दिया था ।

इसके अलावा युवराज ने यह भी बताया कि, युवराज सोशल मीडिया पर हेजल के फ्रेंड बनने में कामयाब हुए थे । हालांकि यहां भी उनको तुरंत सफलता नहीं मिली। युवराज ने एक इंटरव्यू में बताया था कि हेजल ने फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजने के तीन महीने बाद उनकी फ्रेंड रिक्वेस्ट एक्सेप्ट की थी। उसके बाद बातों का सिलसिला शुरू हुआ। फिर दोनों के कुछ कॉमन फ्रेंड्स के जरिए उनकी पहली डेट संभव हो सकी।

लगभग तीन साल बाद युवराज और हेजल कॉफी डेट पर मिले। इस बारे में हेजल का कहना था कि लगातार मुलाकात के बाद भी मुझे इस बात का एहसास नहीं हुआ था कि मैं युवराज को पसंद करने लगी हूं। यह मुझे तब पता चला, जब युवराज ने मुझे प्रपोज किया। बस फिर क्या था, मैंने युवराज का प्रपोजल स्वीकार कर लिया। इस तरह दोनों का रिश्ता मुकाम पर पहुंचा । आपको बता दें कि, हेजल बिग-बॉस 7 की कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं । इसके अलावा हेजल का जन्मदिन 28 फरवरी को होता है और इस बार युवराज उनके जन्मदिन में कुछ खास करने वाले  हैं ।

Loading...